स्टेनलेस स्टील शिकंजा मिश्रण करने के लिए प्रवण क्यों हैं?

लेखक:[email protected] क्लिक करना:496समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-09 12:03:50

जानकारी का सारांश:हर कोई जानता है कि स्टेनलेस स्टील शिकंजा उपस्थिति से अलग करना मुश्किल है। बाजार मुख्य रूप से 201 304 316 410 स्टेनलेस स्...

हमने ग्राहकों से पहले सुना है कि दूसरे घरों में खरीदे गए स्टेनलेस स्टील के स्क्रू को प्राप्त करने के बाद अन्य स्क्रू के साथ मिलाया जाता था, जिससे उस समय उन पर एक बुरा प्रभाव पड़ा। तो स्टेनलेस स्टील स्क्रू के मिश्रण के कारण क्या हैं? आइए Yueluo स्टेनलेस स्टील स्क्रू निर्माताओं के साथ एक नज़र डालें:


उत्पादन और बिक्री के सभी पहलुओं में मिश्रण हो सकता है:


1. उत्पादन चरण में, कच्चे माल के सामान्य विनिर्देश केवल कुछ विनिर्देश हैं, जिनकी गोदाम प्रबंधन के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं, और उन्हें अलग भंडारण योजनाओं में लागू किया जाना चाहिए।


2. रगड़ के चरण के दौरान, चूंकि स्क्रू वाले हॉपर का पुन: उपयोग किया जाएगा, यदि उपयोग के बाद इसे साफ नहीं किया जाता है, तो हॉपर में विविध नाखून रह सकते हैं। शिकंजा के एक नए बैच को स्थापित करने के लिए सीधे इस हॉपर का उपयोग करने से मिश्रण होगा।


3. फिर आउटगोइंग इलेक्ट्रोप्लेटिंग की प्रक्रिया है। लागत बचाने के लिए, कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग कारखाने इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए एक ही प्रकार के स्क्रू को इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए एक साथ रखेंगे, और फिर इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद उन्हें विभाजित करेंगे। इस समय, अन्य उत्पादों को मिलाया जा सकता है।


4. वास्तव में, प्रत्येक चरण के अंत के बाद, स्टेनलेस स्टील स्क्रू के खराब भंडारण प्रबंधन के कारण मिश्रित सामग्री हो सकती है। उत्पादों की पैकेजिंग करते समय ध्यान दें और उन्हें अलग से पैक करें। पैकेजिंग को बिना किसी अन्य स्क्रू के स्वच्छ वातावरण में पूरा करना सुनिश्चित करें, ताकि कोई अन्य स्क्रू इसमें मिश्रित न हो सके।


ऊपर पेंच मिश्रण की मूल स्थिति को हल करने का तरीका बताया गया है।


गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार अनुकूलित उत्पादों का उत्पादन कर सकता है और आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है।


00cdbd80025d2a043e86f80fa6df5697.jpg

0a37930b990553da1790d608bf2cbc8d.jpg