किस तरह का पेंच बनाना सबसे कठिन है?

लेखक:[email protected] क्लिक करना:472समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-09 13:27:03

जानकारी का सारांश:आप जानते हैं कि स्क्रू का व्यास जितना छोटा होगा, लंबाई उतनी ही लंबी होगी। व्यास जितना बड़ा होगा, लंबाई उतनी ही कम होगी। ...

जैसा कि हम सभी जानते हैं, उत्पादों की गुणवत्ता कंपनी के विकास की नींव है। यदि उत्पाद की गुणवत्ता अच्छी नहीं है, तो ग्राहकों की संख्या में धीरे-धीरे कमी आएगी। पेंच फास्टनरों के लिए भी यही सच है। पेंच गुणवत्ता का नियंत्रण भी बहुत सख्त है, और छोटे पेंच सहायक उपकरण भी निर्णायक भूमिका निभाते हैं। तो छोटे पेंच को लंबा करने के बाद पेंच को तोड़ना आसान क्यों है? क्या यह गुणवत्ता की समस्या है या कोई और कारण है? आइए Yueluo छोटे स्क्रू के निर्माता के साथ बात करते हैं:


मैं आपको एक सरल उदाहरण देता हूं, जैसे कि M1 के धागे के व्यास के साथ एक छोटा पेंच, पेंच की लंबाई 10 मिमी के भीतर हो सकती है, और यदि लंबाई 10 मिमी से अधिक है, तो यह करना आसान नहीं है, और पेंच है तोड़ना आसान।


चाहे वह एक छोटा पेंच हो या अन्य प्रकार के स्क्रू, विभिन्न विशिष्टताओं, सामग्रियों आदि में अलग-अलग टॉर्क रेंज होते हैं। यदि हम जिस टोक़ का उपयोग करते हैं, वह उस सीमा से अधिक हो जाता है जो पेंच को पेंच करते समय पेंच का सामना कर सकता है, तो पेंच टूट जाएगा। यह स्क्रू की गुणवत्ता की समस्या नहीं है, जब तक कि आप इसे पेंच करते समय अपने बल को नियंत्रित करते हैं।


तो यह भी मुख्य कारण है कि व्यास छोटा होने पर छोटे पेंच बहुत लंबे नहीं हो सकते।


गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड कई वर्षों के लिए छोटे शिकंजा के अनुकूलन और उत्पादन के लिए प्रतिबद्ध है। छोटा आकार MO.6mm का एक धागा व्यास प्राप्त कर सकता है। यह आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान करने के लिए ग्राहकों की जरूरतों और चित्रों और नमूनों के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। .

5c3a011ac7b218aca683608e1cff192.jpg

855c04bfd0affc92bb0fe3d1ad9332f.jpg