आपूर्ति ड्रिल टेल स्क्रू ड्रिल टेल वायर स्लीव मजबूत चुंबकीय लंबा हेक्सागोनल हेड सेल्फ-ड्रिलिंग सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8955समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-22 06:12:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: दांतेदार नट, काले रंग के 8-स्तरीय स्प...

उपरोक्त समस्याओं को दूर करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक स्क्रू प्रदान करता है जिसे जल्दी से स्थापित और हटाया जा सकता है। लीवर के सिद्धांत का उपयोग करते हुए, हैंडल को नीचे की ओर दबाएं, और स्क्रू कनेक्टिंग पीस के माध्यम से एक पिछड़ा बल बना सकता है। पेंच और अखरोट को कसकर दबाएं; हैंडल उठाएं, स्क्रू आगे की ओर बल बनाता है, और स्क्रू को हटाया जा सकता है। इस प्रकार, स्थापना और जुदा करने के दौरान पेंच के लिए समय और जनशक्ति कम हो जाती है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान यह है कि पूरे पेंच में एक स्क्रू रॉड, एक नट, एक कनेक्टिंग पीस, एक सर्किल, एक पोजिशनिंग पिन, एक छोटा शाफ्ट, एक निश्चित टुकड़ा शामिल है। एक आधार, और एक संभाल; पेंच ऊपरी छोर पर छोटे शाफ्ट से जुड़ा हुआ है। कनेक्टिंग पीस के ऊपरी सिरे पर, हैंडल कनेक्टिंग पीस के निचले सिरे से जुड़ा होता है, और हैंडल का फ्रंट एंड पोजिशनिंग पिन के माध्यम से बेस फिक्सिंग पीस से जुड़ा होता है। छोटे शाफ्ट के दोनों सिरों पर अंतराल होते हैं, और छोटे शाफ्ट को सर्किल के माध्यम से स्थापित किया जाता है। हैंडल के अगले सिरे को केवल पोजीशनिंग पिन पर ही घुमाया जा सकता है। लीवर सिद्धांत के कारण, जब हैंडल को नीचे दबाया जाता है, तो यह स्क्रू को कनेक्टिंग पीस के सामने के छोर पर चलाएगा, जिससे स्क्रू एक बैकवर्ड फोर्स उत्पन्न करता है और स्क्रू और नट को कसता है। इसके विपरीत, जब हैंडल को ऊपर खींचा जाता है, तो स्क्रू आगे की ओर बल उत्पन्न करता है, जिससे स्क्रू को आसानी से हटाया जा सकता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह है कि त्वरित-उद्घाटन पेंच स्थापना और जुदा करने के दौरान अखरोट को बार-बार घुमाने के समय और श्रम को बचाता है। स्थापना और हटाने की प्रक्रिया सरल है।

तांबे के आवेषण के विनिर्देश हैं: आंतरिक धागा विनिर्देश -20, बाहरी व्यास 10 मिमी, लंबाई 15 मिमी जाल पैटर्न तांबा अखरोट, फूल खींचने वाले कच्चे माल से खींचा जाता है। स्वचालित खराद एक समय में पूरा होता है: स्टॉकिंग → चम्फरिंग → ड्रिलिंग → हुकिंग चम्फरिंग → टैपिंग। स्थिर आकार, कोई सनकी आंतरिक धागा नहीं। सामग्री चयन: कॉपर C3604, रोह्स पास। कॉपर नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड भागों में किया जाता है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, खोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं खुद की विकृति riveted भागों को कनेक्ट करें। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

विद्युत उपकरणों के लोकप्रिय होने के साथ, उपकरण मिलान के लिए पैनल, नियंत्रक, सीलिंग और जलरोधक फ़ंक्शन और उपस्थिति सजावट को एकीकृत करने वाले दरवाजे के कवर को धीरे-धीरे आवश्यक हो गया है। सिर सीधे उपस्थिति को प्रभावित करता है, और डिशवॉशर जैसे रसोई के उपकरण के लिए, दरवाजे के कवर के फिक्सिंग शिकंजा आसानी से धोने के पानी के सीधे संपर्क में जंग खा जाते हैं, जिसे तत्काल एक दरवाजा कवर संरचना की आवश्यकता होती है जो जुदा करना आसान होता है लेकिन प्रभावित नहीं करता है उपस्थिति।

पिन फिक्सिंग डिवाइस, जिसमें दो वर्कपीस के प्रसंस्करण और फिक्सिंग के लिए बन्धन बोल्ट शामिल हैं, जिसमें पिन फिक्सिंग डिवाइस में वर्कपीस पर व्यवस्थित एक फिक्सिंग ग्रूव, एक पोजिशनिंग होल होता है जो वर्कपीस पर व्यवस्थित होता है और फिक्सिंग ग्रूव के साथ संचार होता है, और एक पोजिशनिंग होल होता है। पोजिशनिंग होल में व्यवस्थित एक पिन पिन बुशिंग के साथ प्रदान किया जाता है, पिन बुशिंग को पोजिशनिंग पिन पर स्लीव किया जाता है, पिन बुशिंग और फिक्सिंग ग्रूव की आंतरिक दीवार के बीच एक आवास स्थान प्रदान किया जाता है, और आवास स्थान में कोलाइड भरा जाता है . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पिन फिक्सिंग डिवाइस का उपयोग पिन की स्थिति सटीकता में काफी सुधार कर सकता है, प्रसंस्करण दक्षता में सुधार कर सकता है, विनिर्माण लागत को कम कर सकता है, मजबूत गतिशीलता और त्वरित प्रतिक्रिया के साथ परीक्षण लागत और श्रम लागत को कम कर सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, फ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लिफ्टिंग रिंग डबल-हेडेड स्क्रू, GB6179 हेक्सागोन स्लेटेड नट्स, साधारण ब्लैक बुलेट वाशर, 2x34x10 कॉपर नूरल्ड नट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

ड्रिल धागा आस्तीन

आपूर्ति ड्रिल बिट स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।