थोक DIN915 ग्रेड 12.9 हाई स्ट्रेंथ हेक्सागोन सॉकेट सेट स्क्रू ब्लैक हेडलेस मशीन स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5298समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-12 18:59:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB39 वर्ग नट, लोचदार वॉशर, छोटा पेंच,...

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (7), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

1. कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कौन सा उद्योग है, व्यवसाय अधिक कठिन है, और फास्टनर व्यवसाय के लिए यह अभी भी अधिक कठिन है। संपर्क की लंबी अवधि के बाद, मैंने महसूस किया कि फास्टनरों को बनाने के व्यवसाय को भी अच्छी तरह से करने में सक्षम होने के लिए बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। फास्टनरों को बनाने के व्यवसाय में, न केवल कोई व्यक्ति इसे कर सकता है, और उन सभी की कुछ आवश्यकताएं होती हैं। 2. जब फास्टनरों के व्यवसाय की बात आती है, तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का विक्रेता है, आपके पास सबसे पहले पर्याप्त धैर्य होना चाहिए, ताकि हम इस काम को विश्वास के साथ कर सकें, और कुछ ग्राहकों को हमारा अनुसरण करना मुश्किल नहीं है। संचार, जब तक हमारे पास पर्याप्त धैर्य है, तब तक हमारे पास फास्टनरों पर ग्राहकों के साथ सहयोग करने में सक्षम होने का एक बड़ा मौका है, और कुछ अपेक्षाकृत बड़े फास्टनर ग्राहकों के सामने, कभी-कभी ऐसा नहीं होता है कि हम यह सब एक ही बार में प्राप्त कर सकते हैं, कभी-कभी यदि आप सहयोग करना चाहते हैं, तो आपको सहयोग को बढ़ावा देने के लिए कई संपर्कों से गुजरना पड़ता है, इसलिए एक विक्रेता के रूप में, पर्याप्त धैर्य आवश्यक है। 3. फिर, एक फास्टनर सेल्समैन के रूप में, आपको जो चाहिए वह है दृढ़ता। कभी-कभी विक्रेता काम पर मुश्किल होता है। इस समय, आपको इसे समय पर समायोजित करने की आवश्यकता है, इसलिए यह आसानी से हार मानने की घटना को जन्म नहीं देगा, आखिरकार, एक सेल्समैन के रूप में, केवल अपने स्वयं के प्रयासों से हमें ग्राहकों से फास्टनरों के लिए ऑर्डर प्राप्त करने का अवसर मिल सकता है। हमें केवल कठिनाइयों का सामना करने और बहादुरी से आगे बढ़ने में सक्षम होने की आवश्यकता है। 4. फास्टनर सेल्समैन के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात विवरणों पर ध्यान देना है। अगर हम विवरण में अच्छा काम कर सकते हैं, तो कभी-कभी हम सफलता से दूर नहीं होते हैं। उपरोक्त कई आवश्यकताएं हैं जिन्हें फास्टनर व्यवसाय में पूरा करने की आवश्यकता है।

गर्मी प्रतिरोध उच्च तापमान, यानी थर्मल स्थिरता पर ऑक्सीकरण प्रतिरोध या गैस माध्यम संक्षारण प्रतिरोध दोनों को संदर्भित करता है, और साथ ही, इसमें उच्च तापमान, यानी थर्मल ताकत पर पर्याप्त ताकत होती है। जैसे-जैसे ग्राहकों द्वारा उत्पादित उत्पादों की भौतिक आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, उत्पाद सामग्री में उपयोग किए जाने वाले स्क्रू की आवश्यकताएं भी अधिक से अधिक होती जा रही हैं। जब उत्पाद सामग्री कठोर वातावरण और विशेष अवसरों का सामना करती है, तो स्टेनलेस स्टील स्क्रू के अधिक से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले यांत्रिक गुणों का उपयोग किया जाता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का चयन किया गया। आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, और स्टेनलेस स्टील के स्क्रू की सामग्री अधिक से अधिक होती जा रही है। इसलिए, कई साधारण स्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS201 को स्टेनलेस स्टील SUS304 स्क्रू और स्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS316 द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। बेशक, अगर कुछ आवश्यकताएं इतनी अधिक नहीं हैं, तो सामान्य ग्राहक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू SUS201 का चयन करेंगे, जो अपेक्षाकृत सस्ते हैं।

पिन पर डाला गया एक पिन और एक पिन का टुकड़ा, पिन के टुकड़े की चौड़ाई धीरे-धीरे सम्मिलन छोर से दूसरे छोर तक कम हो जाती है, और पिन का टुकड़ा भी एक फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, फलाव एक त्रिकोणीय शाफ़्ट दांत का आकार होता है, एक इंसर्शन होल को पिन पर व्यवस्थित किया जाता है, और इंसर्शन होल में फलाव के अनुरूप एक पावल की व्यवस्था की जाती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, फ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी दांत फ्लैट वाशर, यू-आकार के बोल्ट, रिवर्स-थ्रेड हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, के महिला के कैप्स के-प्रकार नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

12.9 उच्च शक्ति

थोक DIN915


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।