क्रॉस काउंटरसंक हेड त्रिकोणीय टूथ स्क्रू सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू ब्लू एंड व्हाइट जिंक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू GB6561 कैबिनेट स्क्रू 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक फाइन थ्रेड स्क्रू, सॉलिड स्टेप रिवेट्स, थ्री-कॉम्बिनेशन बोल्ट, स्क्रू थ्रेड कनेक्शन स्क्रू कैप, इनगट नट्स, K प्लेट स्क्रू, काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट फ़र्नीचर नट, स्प्लिट स्नैप रिंग, त्रिकोणीय राउंड बेल्ट रिंग, फ्लैट हेड पैन हेड स्क्रू, पुल रिवेटिंग बिग हैट बिग कैप कैप नेल आयरन नेचुरल GB867 राउंड हेड रिवेट, 316 सेल्फ-लॉकिंग नॉन-स्लिप नट, स्टेनलेस स्टील वॉशर, कोटर पिन बेलनाकार पिन, कार्बन स्टील कनेक्टिंग नट, आदि। फास्टनरों, अलग होने के कारण उत्पादों की सामग्री और विनिर्देश, कीमतें भी अलग हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मानक पेंच फास्टनरों में से एक है जो आमतौर पर बन्धन और संयोजन के लिए उपयोग किया जाता है। मानक शिकंजा और फ्लैट वाशर, ग्रेड ए, और मानक वसंत वाशर, संयोजन में उपयोग किए जाते हैं, और विभिन्न उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। छोटे और मध्यम बैचों में संयोजन स्क्रू का उपयोग करने वाले निर्माताओं के लिए, स्क्रू, स्प्रिंग वाशर और फ्लैट वाशर के संयोजन की प्रक्रिया आम तौर पर श्रमिकों के नंगे हाथों से स्क्रू को इकट्ठा करने की विधि को अपनाती है। यह विधि थकाऊ और दोहराव वाली है, मानव संसाधन बर्बाद करती है, समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और कार्यशाला के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करना मुश्किल है। विधानसभा प्रगति। वर्तमान में बाजार में मौजूद स्क्रू असेंबली मशीनें मैनुअल असेंबली स्क्रू की जगह ले सकती हैं, लेकिन इस प्रकार के उपकरणों में भारी आकार, उच्च लागत, जटिल संरचना, असुविधाजनक गैर-मानक निर्माण और रखरखाव, उच्च शोर और बिजली की खपत जैसे नुकसान हैं।

फिलिप्स काउंटरसंक हेड त्रिकोणीय पेंच

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। उदाहरण के लिए, M4-P0.7 नट को केवल M4-P0.7 श्रृंखला बोल्ट (अखरोट में) के साथ जोड़ा जा सकता है। उनमें से, M4 का अर्थ है अखरोट का आंतरिक व्यास लगभग 4 मिमी है, और 0.7 का अर्थ है कि दो धागों के बीच की दूरी 0.7 मिमी है); अमेरिकी उत्पादों के लिए भी यही सच है, उदाहरण के लिए, 1/4-20 अखरोट का मिलान केवल 1/4-20 स्क्रू से किया जा सकता है (एक 1/4 फिंगर नट का आंतरिक व्यास लगभग 0.25 इंच होता है, और 20 अंगुलियों में प्रत्येक इंच में 20 दांत)।

स्व-लॉकिंग शिकंजा

नीले और सफेद जस्ता स्व-टैपिंग शिकंजा

अंधी कीलक कोर सिर को खींचकर महसूस की जाती है। अंदर से बाहर की ओर एक बल की मदद से, यूनिडायरेक्शनल पुलिंग फोर्स की कार्रवाई के तहत, पुलिंग स्क्रू को ऊपर की ओर खींचा जाता है, जिससे बाहरी कॉलर सामग्री का विस्तार और विकृत हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप यौन कसने वाला बल होता है। , रिवेटिंग पूरा होने के बाद, बीच के हिस्से में तनाव पेंच टूट जाता है और बाहर गिर जाता है। चूंकि कीलक के विस्तार और विकृत होने के लिए एक बड़े खींचने वाले बल की आवश्यकता होती है, तन्यता पेंच लंबा होता है और कीलक की कुल लंबाई का लगभग 60-80% होता है। उसी समय, विरूपण मोड की सीमा के कारण, अंधा कीलक को एक कीलक अखरोट की तरह हेक्सागोनल संरचना में बनाना मुश्किल होता है, इसलिए इसके कनेक्शन का टोरसन प्रतिरोध कम होता है।

GB6561 कैबिनेट शिकंजा

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 107 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश