अनुकूलित पैन सिर भीतरी बेर नाली फ्लैट पूंछ आत्म दोहन पेंच तेजी से दांत GB2670 जस्ती फूल के आकार का पी सिर दौर सिर 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB बाहरी षट्भुज बोल्ट, कैमरा स्क्रू, DIN6798, सेल्फ-टैपिंग सॉकेट, अमेरिकी मानक बोल्ट, नायलॉन कॉलम आइसोलेशन कॉलम, बाहरी षट्भुज 4.8 बोल्ट, राष्ट्रीय मानक रंग धातु बोल्ट, डोंगगुआन विधि ब्लू नट्स, फर्नीचर पतला सिर षट्भुज सॉकेट चम्फर्ड स्क्रू, अवतल हेड हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, बेलनाकार पोजिशनिंग पिन, बोल्ट कॉम्बिनेशन, सिक्योरिटी कॉपर स्टड, डिश नट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

रोटेटिंग रॉड को दो स्तंभों के एक तरफ घुमाया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, और एक दूसरे बेवल गियर को दो घूर्णन छड़ के सिरों पर वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं। दो दूसरे बेवल गियर क्रमशः दो पहले बेवल गियर के साथ जुड़े हुए हैं। , पहले स्प्रोकेट को दो घूमने वाली छड़ों पर वेल्ड किया जाता है, चेन को पहले दो स्प्रोकेट पर जाली लगाई जाती है, और दो स्तंभों के किनारों पर स्क्रू रॉड स्थापित किए जाते हैं जो एक दूसरे के करीब होते हैं। रॉड के ऊपर, दूसरे स्प्रोकेट को दो स्क्रू रॉड्स पर वेल्ड किया जाता है, दो सेकंड स्प्रोकेट को क्रमशः दो चेन के माध्यम से दो पहले स्प्रोकेट से जोड़ा जाता है, और थ्रेडेड ब्लॉक्स को दो स्क्रू रॉड्स पर पिरोया जाता है। एक दूसरे के करीब दो थ्रेडेड ब्लॉकों के किनारे सममित रूप से कनेक्टिंग कॉलम के साथ वेल्डेड होते हैं, और एक दूसरे के करीब चार कनेक्टिंग कॉलम के किनारों को क्रमशः जंगम छड़ से वेल्डेड किया जाता है। सपोर्ट प्लेट्स के दूसरे सिरों को क्रमशः उसी सपोर्ट प्लेट के साथ रोटेट रूप से स्थापित किया जाता है, और असेंबली डिवाइस बॉडी को सपोर्ट प्लेट के शीर्ष पर निश्चित रूप से स्थापित किया जाता है।

स्वनिर्धारित पैन हेड इनर प्लम ब्लॉसम स्लॉट

निरीक्षण विधि दो प्रकार के स्क्रू सतह निरीक्षण होते हैं, एक स्क्रू का उत्पादन करने से पहले निरीक्षण होता है और चढ़ाया नहीं जाता है, और दूसरा स्क्रू प्लेटेड होने के बाद निरीक्षण होता है, यानी स्क्रू कठोर होने के बाद और सतह की सतह पेंच का इलाज किया जाता है। . स्क्रू के उत्पादन के बाद और इलेक्ट्रोप्लेटिंग से पहले, हम आकार और सहनशीलता जैसे विभिन्न पहलुओं में स्क्रू का निरीक्षण करते हैं। देखें कि क्या राष्ट्रीय मानक या ग्राहक आवश्यकताएं हैं। शिकंजा की सतह के उपचार के बाद, हम मुख्य रूप से चढ़ाना के रंग की जांच करने के लिए और क्या कोई टूटा हुआ शिकंजा है, इसकी जांच करने के लिए, हम मढ़वाया शिकंजा का निरीक्षण करेंगे। इस तरह, जब हम ग्राहकों को स्क्रू माल वितरित करते हैं, तो ग्राहक सामान प्राप्त करने पर सफलतापूर्वक सीमा शुल्क पारित कर सकते हैं। उपचार के बाद शिकंजा का निरीक्षण: 1. उपस्थिति गुणवत्ता की आवश्यकताएं शिकंजा की उपस्थिति का निरीक्षण उपस्थिति, इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत आदि के पहलुओं से किया जाता है। दूसरा, स्क्रू कोटिंग की मोटाई का निरीक्षण 1. माप उपकरण विधि में एक माइक्रोमीटर, एक वर्नियर कैलीपर, एक प्लग गेज, आदि का उपयोग किया जाता है। 2. चुंबकीय विधि कोटिंग परत की मोटाई को मापने के लिए चुंबकीय विधि का उपयोग किया जाता है, जो एक चुंबकीय मोटाई गेज के साथ चुंबकीय सब्सट्रेट पर गैर-चुंबकीय कोटिंग परत का एक विनाशकारी माप है। 3. माइक्रोस्कोपी माइक्रोस्कोपी को मेटलोग्राफिक विधि कहा जाता है, जो अनुभाग पर कोटिंग की मोटाई को मापने के लिए माइक्रोमीटर ऐपिस के साथ मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप पर नक़्क़ाशीदार फास्टनरों को बढ़ाना है। 4. समय प्रवाह विधि समय प्रवाह विधि एक समाधान का उपयोग करती है जो कोटिंग की स्थानीय सतह पर प्रवाह करने के लिए कोटिंग को भंग कर सकती है, और स्थानीय कोटिंग को भंग करने के लिए आवश्यक समय के अनुसार कोटिंग की मोटाई की गणना करती है। कोटिंग ड्रॉप विधि, एनोडिक विघटन कूलम्ब विधि, आदि भी हैं। 3. स्क्रू कोटिंग की आसंजन शक्ति का निरीक्षण कोटिंग और बेस मेटल के बीच आसंजन का मूल्यांकन करने के लिए कई तरीके हैं, आमतौर पर निम्नलिखित। 1. घर्षण चमकाने का परीक्षण; 2. फ़ाइल विधि परीक्षण; 3. स्क्रैच विधि; 4. झुकने का परीक्षण; 5. थर्मल शॉक टेस्ट; 6. बाहर निकालना विधि। 4. पेंच कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध का निरीक्षण कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध निरीक्षण विधियों में शामिल हैं: वायुमंडलीय जोखिम परीक्षण; तटस्थ नमक स्प्रे परीक्षण (एनएसएस परीक्षण); एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (एएसएस परीक्षण), तांबा त्वरित एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (सीएएसएस) परीक्षण); और जंग पेस्ट जंग परीक्षण (सीओआरआर परीक्षण) और समाधान स्पॉट जंग परीक्षण; विसर्जन परीक्षण, अंतर-डुबकी जंग परीक्षण, आदि।

फ्लैट टेल टैपिंग स्क्रू

फास्ट टूथ GB2670

टी-बोल्ट का ऊपरी हिस्सा एक स्क्रू रॉड है, और नीचे का सिरा टी-आकार का है। यह एक एंकरिंग प्लेट के साथ एक आस्तीन से सुसज्जित है। बन्धन उपकरण टी-आकार के सिर और एंकरिंग प्लेट के बीच एंकरिंग बल द्वारा स्थापित किया गया है। स्थापना के बाद उपकरण की उपस्थिति चित्र 1 में दिखाई गई है, जिसमें काली रेखाओं से बनी आकृति टी-बोल्ट और इंटीग्रल स्लीव्स से बना एक घटक है। नागरिक नींव का निर्माण करते समय, आस्तीन को पहले से दफनाया जाना चाहिए, और उपकरण स्थापित होने तक टी-बोल्ट का उपयोग नहीं किया जाएगा। आस्तीन में लंगर।

जस्ती फूल के आकार का पी सिर गोल सिर

वर्तमान में, घरेलू बाजार में उपयोग की जाने वाली वाशिंग मशीन, विशेष रूप से बड़ी क्षमता वाली वाशिंग मशीन में, उनकी बड़ी धुलाई क्षमता के कारण उच्च घूर्णी जड़ता होती है। इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच पहनने से अक्षीय निकासी में वृद्धि होगी। तेज झटके और तेज आवाज होगी, जो टूट-फूट को बढ़ाएगी और सेवा जीवन को प्रभावित करेगी। पूर्व कला में, वेव वॉशर का उपयोग लूज़िंग और बफर शॉक को रोकने के लिए किया जाता है, ताकि इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच का अंतर दोनों के पहनने के कारण न बढ़े, जो स्वचालित गैप मुआवजे की भूमिका निभाता है, इसलिए क्लच सुनिश्चित करने के लिए चिकना रोटेशन, कम शोर और हल्के पहनने से क्लच की विश्वसनीय सेवा जीवन सुनिश्चित होता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश